Amazon पर स्मार्टफोन-लैपटॉप समेत ढेरों प्रोडक्ट्स पर 70% तक छूट


अर्थ डे 2019 को सेलिब्रेट करने के लिए खासतौर पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने अर्थ वीक सेल का आयोजन किया है. ये सेल आज यानी 16 अप्रैल से शुरू होकर 22 अप्रैल यानी अर्थ डे वाले दिन तक जारी रहेगी. इस दौरान रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स पर 200 से ज्यादा डील्स दिए जाएंगे. इसमें रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन्स, हेडफोन्, लैपटॉप्स और ऐक्सेसरीज समेत कई और प्रोडक्ट्स शामिल हैं.

 ये प्रोडक्ट्स ना केवल आपके पैसे बचाएंगे, बल्कि आप प्लेनेट को बचाने में अपनी भूमिका अदा कर सकेंगे. Amazon ने जानकारी दी है कि अर्थ वीक सेल के दौरान कंपनी कुछ रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन्स पर 70 प्रतिशत तक छूट देगी. सेल के दौरान Xiaomi के Mi A2 को 17,499 रुपये की जगह 9,899 रुपये में खरीद पाएंगे. इसी तरह Redmi Note 6 Pro को ग्राहक 12,999 रुपये की जगह 10,699 रुपये में और Realme U1 को 11,999 रुपये की जगह 8,999 रुपये में खरीद पाएंगे. ये सभी रिफर्बिश्ड फोन हैं, जिन्हें अमेजन रिन्यूड प्रोग्राम के तहत पेश किया गया है. Amazon इंडिया भारत में अमेजन रिन्यूड के तहत बेचे जाने वाले सभी रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स पर छह महीने की सेलर वारंटी देता है. अमेजन रिन्यूड एक ग्लोबल प्रोग्राम है जो नौ देशों में ग्राहकों के लिए सर्टिफाइड रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट लाता है. इसे 2017 में भारत में पेश किया गया था.

अमेजन का कहना है कि कंपनी भारत में 6,000 से ज्यादा रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट बेचती है. स्मार्टफोन्स के अलावा अमेजन इंडिया अर्थ वीक सेल के दौरान Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ रिफर्बिश्ड लैपटॉप्स भी 19,990 रुपये की शुरुआती कीमत में सेल किए जाएंगे. वहीं Intel Core i7 प्रोसेसर वाले लैपटॉप्स 23,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होंगे. इसके अलावा अर्थ वीक सेल के दौरान अमेजन के अपने प्रोडक्ट जैसे फायर टीवी स्टिक, अमेजन एको, अमेजन एको डॉट और ऐसे कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा. इन सारे प्रोडक्ट्स पर 6 महीने की वारंटी मिलेगी. सेल के दौरान चुनिंदा रिफर्बिश्ड स्पीकर्स पर 60 प्रतिशत और कई प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की भी छूट मिलेगी. इसके अलावा ICICI बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करने पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

Comments

Popular posts from this blog

अगर आपको व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया गया है तो कैसे पता करें|

भारत का सबसे पहला फेसबुक यूज़र कौन है ?